October 31, 2020

रितेश देशमुख लॉकडाउन में चलाए गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

 

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख और बच्चों के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। अपने परिवार के साथ जिस टाइम को रितेश मिस किया करते थे उस वक्त की अब उनके पास कोई कमी नहीं है. जहां तक बात फैन्स के साथ टच में बने रहने की है तो रितेश अब टिक टॉक और बाकी सोशल नेटवर्किंग साइट्स का जमकर धमाल मचा रहे हैं.

रितेश देशमुख ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में रितेश देशमुख गाड़ी चलाने की एक्टिंग कर रहे हैं. हालांकि बात सिर्फ इतनी ही नहीं है. उन्होंने अपने वीडियो पर एक इफैक्ट का इस्तेमाल किया है जिससे ऐसा लग रहा है कि उनके हाथ और पैर सब साथ में काम कर रहे हैं और वह खुद हवा में तैर रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को तकरीबन 1 लाख बार देखा जा चुका है.

रितेश देशमुख ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “लॉकडाउन में जब गाड़ी चलाने का मन करता है.” बता दें कि रितेश देशमुख इन दिनों जमकर टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं और वह इन वीडियोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट करते रहते हैं. रितेश ने अपना हेयर स्टाइल भी बदल लिया है उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है और अपनी मूंछें बड़ी-बड़ी कर ली है. हालांकि ये लुक भी उन पर काफी सूट कर रहा है.

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने पापा के बर्थडे पर एक वीडियो बनाया था जिसे बहुत पसंद किया गया. इस वीडियो में वह अपने पापा के कपड़ों के पास जाकर उसकी बाजू में हाथ डालते हैं और खुद ही उस हाथ से खुद को पुचकारने लगते हैं. ताकि वह अपने पिता की मौजूदगी को एक बार फिर से महसूस कर सकें. इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया और फैन्स ने उनके पिता को याद किया।

Amritanjali Rai

Facebook Comments