February 27, 2021

24 मई को आपके साथ क्या होने वाला है? जानिए अपना भविष्य

 

मेष
आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कुछ मामलों में आपके फैसलों को परिवार और प्रियजनों का समर्थन मिल सकता है।आप किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते है जिससे खर्चो में वृद्धि हो सकती है। इनकम भी थोड़ी कम होगी, जिसकी वजह से आपका तनाव भड़ सकता है। काम के सिलसिले में अपने काम पर ही ध्यान दें। बाकी चीजों से दूर रहें। परिवार का माहौल सामान्य रहेगा। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होने के योग बन रहे हैं। प्रेम जीवन में भी स्थितियां सामान्य रहेंगी और शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- भूरा

वृष
आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। आज आपको कुछ बातों में सावधानी रखनी पड़ सकती है। किसी भी मामले में अपने आप को पूरी तरह इन्वाल्व करने के पहले ठीक से विचार करें। बेवजह बातें आपकी इमेज को नुकसान पहुंचा सकती हैं। मानसिक चिंताओं से मुक्ति मिलेगी और आपको धन लाभ भी हो सकता है। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। लेकिन गृहस्थ जीवन के लिए दिन कमजोर है। जीवन साथी के नोकझोक हो सकती है। इसलिए सावधानी बरतें। असंतुलित भोजन से सेहत पर असर पड़ सकता है। व्यापार के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। लेकिन नौकरी के मामले में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं।
शुभ अंक-9
शुभ रंग- गुलाबी

मिथुन
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लेकिन दोपहर बाद आपको किसी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है और यह चुनौती धन और खर्चों को लेकर हो सकती है, संभल कर रहें। आज कुछ लोग अपने करियर से जुड़ी कोई नई योजना बनाने में व्यस्त रह सकते हैं। सेहत के मामलों को नजर अंदाज ना करें। बिजनेस में पैसे का निवेश ना करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में तनाव भड़ने की संभावना है। काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा और आपकी सोच और तेज बुद्धि आपके बहुत काम आएगी।
शुभ अंक-3
शुभ रंग- नीला

कर्क
आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कुछ लोग आपके काम को चुनौती दे सकते हैं या उसमें कुछ बाधा खड़ी कर सकते हैं। चिंताएं रहेंगी लेकिन समय के साथ स्थिति अच्छी हो जाएगी। यदि आप व्यापारी हैं तो व्यापार भी आज लाभ देने वाला होगा। नौकरी करने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन आपका कोई अपना ही आपको धोखा दे सकता है, इसलिए सावधानी बरतें। काम के क्षेत्र में भी आपके प्रयास रंग लाएंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। शिक्षा के मामले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगेऔर शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने लक्ष्य के बहुत करीब हैं, धैर्य से काम लें।
शुभ अंक-1
शुभ रंग- चांदी

सिंह
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है लेकिन आज खर्चे भी भड़ सकते है इसलिए धन के निवेश से बचे । कुछ लोगों से आपको प्रेरणा मिल सकती है, इससे आप अपने काम को नए तरीके से आगे ले जाने पर विचार कर सकते हैं। आए हुए अवसर हाथ से निकल सकते हैं। व्यसाय में अच्छा दिन रहेगा। किन्तु सावधानी बरतनी पड़ेगी, आर्थिक नुकसान भी हो सकता है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। आपकी प्रशंसा होगी और भाग्य मजबूत रहेगा।
शुभ अंक-8
शुभ रंग- सफ़ेद

कन्या
आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। कुछ लोग आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। किसी की भी बातों पर भरोसा करने के पहले अपने स्तर पर थोड़ी रिसर्च अवश्य कर लें। परिवार में कुछ तनाव का माहौल रहेगा और घर के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। दांपत्य जीवन तनाव का माहौल बना रहेगा । आज किसी पुराने दोस्त या रिश्तेदार से बातचीत हो सकती है.. काम के सिलसिले में अच्छे प्रयास सफल होंगे और व्यापार में फायदे का सौदा साबित होगा। किसी तरीके से आपके पास धन आएगा।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- लाल

तुला
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। लोग आपको अपने हिसाब से काम करने में बाधा पैदा करेंगे। किसी मामले में आपको सलाह लेना भारी पड़ सकता है। आज अगर कोई आवश्यक काम हो तो उसे टालने की कोशिश करें। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार में चली आ रही परेशानियों में मुक्ति मिलेगी.. छोटों बड़ो का सहयोग मिलेगा। घर परिवार का पूरा ध्यान देंगे और थोड़ा घरेलू खर्च भी हो सकता है। सेहत मजबूत होगी और नौकरी के सिलसिले में आपको आज बेहद शानदार नतीजे हासिल होंगे।लेकिन व्यावसायिक मामलों को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते है
शुभ अंक-4
शुभ रंग- सुनहरा

वृश्चिक
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.. आपको दिन में बिजनेस से जुड़े कुछ अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। आपको लोगों के बीच खुद के महत्व को कम नहीं होने देना चाहिए। लेकिन फिर भी किसी बात को लेकर आप अंदर से डरे हुए रहेंगे या किसी बात का भय आपको परेशान कर सकता है । काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे..नौकरी बदलने की कोशिश भी कर सकते है सफलता मिलेगी । व्यापार बहुत फायदेमंद रहेगा। आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। लेकिन खर्चों में अधिकता रहेगी। इससे जेब पर बोझ पड़ेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।
शुभ अंक-1
शुभ रंग- हरा

धनु
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको आज किस्मत का भी पूरा साथ मिलने के योग हैं। कई मामलों में आप अचानक परिस्थितियां आपके पक्ष में आ सकती हैं। आज आपको सभी से सहयोग मिल सकता है। इनकम कैसे बढ़े, उस पर आप मेहनत करेंगे और आपकी इच्छा भी पूरी होंगी। लेकिन शाम होते-होते खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है जिससे परिवार का माहौल तनावपूर्ण रह सकता है लेकिन काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है।
शुभ अंक-8
शुभ रंग- बैंगनी

मकर
आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे,जिसकी बदौलत अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी और सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में नतीजे आपको बढ़िया मिलेंगे। बॉस की प्रशंसा मिलेगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज सुखद नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।आपकी सेहत मजबूत रहेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। आज आपको अपने तरीकों से ही सफलता की राह खोजनी होगी। अपनी आध्यात्मिक प्रगति के लिए कोई कदम उठाने के लिए अच्छा है। मेडिटेशन अवश्य करें,
शुभ अंक-6
शुभ रंग- गुलाबी

कुंभ
आपके लिए आज का दिन कमजोर रहेगा। इनकम कम होगी लेकिन खर्चे बहुत ज्यादा हो सकते हैं। सेहत भी कमजोर रहेगी और मानसिक तनाव भी आप पर हावी रहेगा, इसलिए आज का दिन थोड़ा ध्यान देने के लिए आवश्यक है। संयम बरते। नौकरी के सिलसिले में ज्यादा ध्यान देकर काम करना जरूरी होगा। लेकिन काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। आज भविष्य को लेकर चल रही आपकी कुछ चिंताओं का समाधान हो जाएगा।। जो काम कुछ समय से करना चाह रहे थे, वह करने में सफलता मिलेगी। अपनी मेहनत में कोई कमी न होने दें। निजी जीवन में कुछ उथल-पुथल रह सकती है।
शुभ अंक-2
शुभ रंग- पीला

मीन
आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर बाद तक स्थितियां कमजोर रहेंगी लेकिन उसके बाद भी स्थितियों में बदलाव आएगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन थोड़ा कमजोर है। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। कुछ मामलों में आपकी विशेष योग्यता का लोग सम्मान करेंगे। आज आपको जिम्मेदारियों से भागने की बजाय उन्हें पूरा करने पर जोर देना होगा।काम के सिलसिले में आपको प्रयास करने के बाद सफलता मिलेगी। आप धार्मिक आचरण करेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। परिवार का माहौल परेशानी दे सकता है।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- भूरा

Facebook Comments