February 27, 2021

छोटा बच्चा माँ के कफ़न से खेल रहा है, जिसने भी देखा रो पड़ा, विडीयो वारयल

muzaffarpur

बिहार के रेलवे स्टेशन पर तोड़ा एक मां ने दम , ये दर्दनाक वीडियो हुआ वायरल

छोटे बच्चे को नहीं मालूम कि जिस चादर के साथ वह खेल रहा है वह हमेशा के लिए मौत की गहरी नींद सो चुकी माँ का कफ़न है। 4 दिन ट्रेन में भूखे-प्यासे रहने के कारण इस माँ की मौत हो गयी। इस पर राजनीति अभी शुरू हो गई हैं RJD नेता संजय यादव ने अपने ट्वीट में तंज कसते हुए कहा कि ट्रेनों में हुई इन मौतों का ज़िम्मेवार कौन? विपक्ष से कड़े सवाल पूछे जाने चाहिए कि नहीं??
बिहार के मुजफ्फरपुर का ये वीडियोवायरल हो गया हैं जहां एक बच्चा रेलवे स्टेशन पर मां से खेल रहा, उसे जगा रहा कि मुझे दूध पिलाओ लेकिन उसे नही पता उसकी मां हमेशा के लिए सो चुकी है. भीषण गर्मी में चार दिन से ट्रेन में भूखी प्यासी मां की मौत हो गयी, मासूम उसे बार बार जगाने का प्रयास कर रहा है.

तो वही बिहार के मुजफ्फरपुर के रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूर मे से एक महिला 4दिन से भूखी प्यासी थी और स्टेशन पर सोते मौत की घाट उत्तर गई.।
बता दें कि इस महिला के साथ इसका बच्चा भी था जो मरी हुई मां के चादर के साथ खेल रहा ये बच्चा इस बात से बिलकुल अनजान हैं कि उसकी मां अब इस दुनिया से जा चुकी हैं।
इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनैतिक घमासान होना जायज है. क्योंकि राजनैतिक लोंगों के हाथ एक मुदुदा आ गया है. अब तक कई प्रवासी मजदूर अपनी जान गंवाते नजर आ रहे है. जो ट्रेन में भूंख प्यास के चलते दम तोड़ते नजर आ रहे है .।
प्रिया झा

Facebook Comments