December 4, 2020

बिहार में डिजिटल रैली करेगी बीजेपी, छह से 23 जून तक पांच लाख लोगों से संपर्क का लक्ष्य

बिहार में डिजिटल रैली करेगी बीजेपी, छह से 23 जून तक पांच लाख लोगों से संपर्क का लक्ष्य

भारत समेत पूरे विश्व में कोरोना ने ऐसा कहर बरपाया है की फिलहाल आने वाले दिनों में इससे निजात मिलता नहीं दिख रहा है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी लोगों को कोरोना के साथ जीने की आदत डाल लेने की सलाह दी है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के लिए लोगों से जुड़ाव रखना एक बड़ी चुनौती है. जिसके लिए सभी दल अपने आप को तैयार करना शुरू कर दिया है.

सभी दलों से बीजेपी की तैयारी चार कदम आगे दिख रही है. बिहार में इसी साल विधानसभा का चुनाव होना है. जिस कारण डिजिटली रूप से बीजेपी चुनावी मोड में आ गयी है. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 जून से 23 जून तक बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में डिजिटल रैली की जाएगी. कुल 18 दिनों की डिजिटल रैली के माध्यम से 5 लाख लोगों को संबोधित किया जाएगा.

बिहार विधानसभा चुनाव समय पर होने की बात करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि इस बार का चुनाव अन्य चुनाव से काफी अलग होगा. ना तो बड़ी बड़ी सभाए हो पाएंगी और ना ही किसी बड़े मैदान में एक साथ लाखों लोगों को संबोधित किया जा सकता है. ऐसे में डिजिटली रूप से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच बनाना होगा. जिसके लिए पार्टी ने कमर कस लिया है.

यह डिजिटल रैली होगी या डिजिटल कांफ्रेंस इसको अंतिम रूप देने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री नागेंद्रजी, संगठन मंत्री शिवनारायन पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करके निर्देश दिया कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में डिजिटल रैली की तैयारी कर ली जाए. हर रैली में कम से कम 2000 लोगों को ऑनलाइन रहने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए.

रोशन चतुर्वेदी 

Facebook Comments