January 16, 2021

शरारती बंदर ने बाघों को किया खूब परेशान, मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वैसे तो आए दिन जानवरों से जुड़े कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन ये वीडियो थोड़ा अलग है। इस वीडियो में एक शरारती बंदर की शरारतें दिखाई दे रही हैं। बंदरों को वैसे भी शरारती जानवर ही माना जाता है क्योंकि वह जंगल के बाकी जानवरों को परेशान करते हैं। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें भी यही दिख रहा है कि कैसे बंदर बाकी जानवरों को परेशान कर रहा है।और इस बार बंदर ने बाघ के मजे ले लिए।

इस वायरल वीडियो में आप ये देख सकते हैं कि पेड़ पर एक बंदर चढ़ा हुआ है। जबकि दो बाघ नीचे शांति से बैठे हैं। बंदर ने पेड़ से ही बाघ को जोरदार थप्पड़ तक जड़ दिया। जी हां सही सुना अपने पेड़ पर चढ़कर बंदर ने बाघ को जोरदार थप्पड़ मार दिया. बाघ कहां शांत बैठने वाला जैसे ही वो अटैक करने के लिए हवा में उछला तो बंदर ने पेड़ पर लटककर उसके खूब मजे लिए. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पेड़ पर चढ़ा बंदर गुलाटियां मार रहा है और नीचे की ओर आकर बाघ को मारता है और दोबारा पेड़ पर चढ़ जाता है। पेड़ पर कुछ सेकेंड बैठने के बाद वो फिर से नीचे की ओर आकर बाघ को मारता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ पेड़ के नीचे बैठा था. ऊपर बंदर बैठा था, वो बाघ के पास आया और थप्पड़ जड़कर ऊपर जाकर बैठ गया. थप्पड़ पड़ते ही बाघ उठ खड़ा हुआ और बंदर पर अटैक करने की कोशिश करने लगा. बंदर यहीं नहीं रुका। वो पेड़ पर लटककर बाघ के और मजे लेने लगा.

इसके बाद जैसे ही बंदर जमीन पर उतरा बाघ उसकी ओर भागा। लेकिन जैसे ही बाघ बंदर तक पहुंचता, बंदर एक बार फिर पेड़ पर चढ़ गया। अब बंदर ने फिर से पेड़ की डाल पर लटककर बाघ को परेशान करना शुरू कर दिया। उसने बाघ के तब तक मजे लिए जब तक वो थक नहीं गया.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपने देखा नहीं है… तो जरूर देखें, बंदर ने बाघ के मजे लिए। इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने काफी रिएक्शन्स दिए हैं… आप भी देखिए और बतिए। ऐसे ही मन मजेदार खबरे दिखायेंगे सिर्फ सच्ची खबर पे। आप जरूर देखे और कॉमेंट करिए। क्योंकि हंसना-हंसाना भी जिंदगी में जरूरी है।

Amritanjali Rai

Facebook Comments