December 4, 2020

दुनिया की अनोखी पार्टी भाजपा

दुनिया की अनोखी पार्टी भाजपा  , अनोखी कार्यशैली, ये पार्टी सोचती है कि मुसलमान जितना ज्यादा हिन्दुओ को प्रताड़ित करेंगे, उतना ज्यादा हिन्दू वोट पोलराइज होगा। पश्चिम बंगाल या केरल में जब इनका कार्यकर्ता किसी मुसलमान  के हांथो मारा जाता है तो भाजपा   एक ढंग का आंदोलन भी नही करती , भारतीय जनता पार्टी यह  कहकर पल्ला झाड़ लेती हैं कि ये राज्य सरकार के दायरे में है और वहां हमारी सरकार नही है। साथ ही खुश होते हैं कि इस घटना से हिन्दू पोलराइज होगा और   सत्ता की सीढ़ी सुगम हो गयी। इसी को कहते हैं लाशों की राजनीति। उसके बाद इनका बेशर्म और बेहया आईटी सेल सक्रिय होता है और बोलता है कि और जिताओ ममता को अब भुगतो दोगलो गद्दारो और भी गंदी गंदी गालियां । इस तरह की ये दुनिया की पहली पार्टी है जो वोटर को गालियां आम जनता को गालियां देती है। इनको जो 19 सांसद मिले बंगाल में वो क्या पाकिस्तान के वोट से मिले और जो विधयाक, पार्षद भाजपा के । दिल्ली में लोकसभा की सात की 7 सीट इनको मिली लेकिन विधानसभा अपनी कमियों से हारे तो सभी ने देखा कि दिल्ली के वोटर को इतनी गालिया दी गयी कि जैसे अब दुबारा इनको दिल्ली में चुनाव नही लड़ना है। इनको जनता ने हिन्दुओ की रक्षा के लिए सत्ता सौंपी थी पर ये रक्षा तब करेंगे जब इनको पूरे ब्रह्मांड की सत्ता बनाकर दोगे।  लेकिन तब तक भाजपा  केवल सबका विकास करेंगे।
बांग्लादेश और पश्चिम बंगाल को मिलाकर पहले हिन्दू बहुसंख्यक हुआ करता था। अब बंगाल का एक बहुत बड़ा हिस्सा बांग्लादेश बन गया है, जहां मुस्लिम बहुसंख्यक है और अब जहां हिन्दू मात्र 4% ही बचा है पर भाजपा सरकार भी इन 4% हिन्दुओ को बचाने की कोई बड़ी कोशिश करती हुई कभी नजर नहीं आई।  हाँ भारतीय जनता पार्टी का आईटी सेल वहां के फोटो और वीडियो को शेयर करके दूसरे राज्यों से वोट की भीख जरूर मांगते है।  पर हिन्दुओ के खिलाफ हो रहे इन अत्याचारों पर केंद्र सरकार कभी कुछ नहीं करती।
बंगलादेश और केरल शायद भाजपा से बहुत दूर है पर दिल्ली में भाजपा के 7 में से 7 सांसद है विधयाक भी और ndmc ,mcd  पर भी भाजपा का ही राज है।  दिल्ली पुलिस भी भाजपा के पास ही है।  पर फिर भी दिल्ली के दंगे हो चाहे शाहीन बाग़ हो सब भाजपा के नाक के नीचे होता रहा शाहीन बाग़ के समय भी दिल्ली की जनता को भाजपा  डराने की कोशिश हुई थी , ये लोग कल को आपके घरो में घुस  आपको मारेंगे आपकी महिलाओ का बलात्कार करेंगे पर दिल्ली में डर की निति नहीं चली और भाजपा को मुहं की खाना पड़ी।  
आखरी में भाजपा और उसके आईटी सेल वाले चाहते क्या है ? क्या हिन्दुओ को डरा कर सिर्फ उनका वोट या फिर जो  हिन्दुओ को बचाने का दम भाजपा भरती है वो सच में हिन्दुओ के लिए कुछ करेगी भी।  
केरल उड़ीसा मध्यप्रदेश और भी राज्यों में इशाई मिश्निरी धर्म परिवर्तन का काम लगातार दिन दुगनी रात चौगनी से कर ही रही है।   मिशनरी पर भी कोई करवाई अभी तक केंद्र सरकार की तरफ से नहीं हुई , यहां तक की भारत के अन्य राज्यों की जनता को इस बारे में कोई खबर भी नहीं है | 
Ajay Dhiman
Facebook Comments